गर्मी से बचाने के लिए लाखों की टोयोटा कोरोला को गोबर से लेपा, पत्रकार गलत जगह ढूंढ रहे कार मालिक को

0
13
photo source: Rupesh Gauranga Das facebook account

नई दिल्‍ली। गर्मी के बढ़ते प्रकोप से मनुष्‍य क्‍या पशु-पक्षी तक परेशान हैं। दोपहर को सड़कों पर सन्‍नाटा पसरा रहता है। लोग घरों से बाहर निकलने से बचते हैं। यदि वे बाहर निकलते भी हैं तो गर्मी से बचने के लिए कोई न कोई उपाय अपनाते हैं। कई लोग अपने वाहनों को छाया में खड़ा करने की कोशिश करते हैं। ऐसे में एक महिला ने अपनी वाहन को धूप से बचाने के लिए अनोखा उपाय अपनाया।

गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाली सेजल शाह ने अपनी लाखों रुपये की टोयोटा कोरोला को गोबर से लीप दिया। इस कार की फोटो को रूपेश गौरंग दास ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया। जिसके बाद गोबर से लीपी ये कार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। खुद रूपेश ने पोस्‍ट में आश्‍चर्य जताते हुए लिखा है कि अहमदाबाद में मैंने गाय के गोबर का सबसे अच्‍छा उपयोग देखा है। 45 डिग्री तापमान का मुकाबला करने और कार को गर्म होने से बचाने के लिए श्रीमती सेजल शाह ने अपनी कार को गोबर से ही लीप दिया। मस्त ठंडक! कार महाराष्‍ट्र में रमनिकलाल शाह के नाम से खरीदी गई है।

जिसके बाद कई लोगों ने सवालों की बौछार शुरू कर दी। जिसमें पूछा जा रहा है कि गोबर की दुर्गंध से कार के अंदर बैठे लोग कैसे बचते हैं। वहीं एक अन्‍य प्रश्‍न में पूछा गया कि गोबर की कितनी लेयर का इस्‍तेमाल कार को ठंडा रखने के लिए किया गया।

इस बीच, पत्रकार रूपेश को इस कार मालिक समझते हुए उससे लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके रूपेश ने फिर एक पोस्‍ट डाली है जिसमें उन्‍होंने लिखा है किसी के पास सेजल शाह का नंबर हैं तो मुझे फॉरवर्ड करे। न्यूज वाले ये सोच के कर मुझे संपर्क कर रहे हैं कि ये मेरी गाड़ी हैं।

स्प्रिंटर दुती चंद का नया दावा, उनकी बहन उन्हें 25 लाख रुपये के लिए कर रही है ब्लैकमेल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here