स्प्रिंटर दुती चंद का नया दावा, उनकी बहन उन्हें 25 लाख रुपये के लिए कर रही है ब्लैकमेल

0
8

 

भुवनेश्वर : भारतीय एथलिट दुती चंद ने अपने समलैंगिक रिश्ते और इसको लेकर परिवार में छि़ड़े विवाद पर नया दावा किया है. स्प्रिंटर दुती चंद ने कहा है कि उनकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं और उनसे 25 लाख रुपये मांग रही हैं. दुती ने यह भी कहा है कि एक बार उनकी बहन ने उनकी पिटाई भी की है. दुती के अनुसार, तब उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की थी.

दुती चंद ने कहा है कि उनकी बहन उन पर अपने रिश्तों से बाहर आने का दबाव बना रही है. मालूम हो कि दुती ने दो दिन पहले दावा किया था कि उनका ओडिशा के अपने गांव की एक लड़की से रिलेशन है और वे आगे की जिंदगी उस लड़की के साथ गुजारना चाहते हैं.

23 वर्षीय दुती ने उस समय उस लड़की के नाम का खुलासा नहीं किया था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि वह 19 साल की लड़की है और भुवनेश्वर में पढाई करती है.

दंुती ने यह भी कहा है कि वह लड़की भी एक स्पोट्र्सगर्ल है और इसी कारण दोनों करीब आए. दुती के अनुसार, वह उन्हें भावनात्मक रूप से सपोर्ट करती हैं और उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण शख्स हैं. दोनों का रिश्ता पांच साल पुराना है.

दुती के खुलासे के बाद उनकी बहन ने कल मीडिया से कहा था कि उस लड़की के परिवार वालों की ओर से दुती की जान पर खतरा है और उस पर इस रिश्ते का दबाव है. दुती की बहन ने यह भी कहा था कि लड़की वाले दुती की सारी संपत्ति हड़पना चाहते हैं इसलिए वे उस पर इस रिश्ते को स्वीकार करने के लिए दबाव बना रहे हैं.

बहन के इन दावों को दुती ने आज खारिज कर दिया और कहा कि उनका रिश्ता अपनी पार्टनर से स्वाभाविक है बल्कि उनकी बहन ही उन्हें प्रताड़ित कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here