शीला दीक्षित को अमित शाह सहित भाजपाइयों ने दी शुभकामनाएं, वजह हैं पीएम मोदी

0
5

 

नयी दिल्ली : कांग्रेस की बड़ी नेता व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित के एक बयान के बाद उन्हें भाजपाइयों ने खूब शुभकामनाएं व धन्यवाद दिया है. साधारण नेताओं व कार्यकर्ताओं की छोड़िए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तक ने उन्हें ट्वीट कर धन्यवाद व शुभकामना प्रेषित की. वहीं, भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि धन्यवाद शीला जी, आपने वही बात दोहाराई जो देश की जनता महसूस कर रही है. मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद और उसे पनाह देने वालों पर कड़ा प्रहार हुआ है. देश को भरोसा है कि वह सुरक्षित हाथों में है.

वहीं, अमित शाह ने ट्वीट किया : उस बात को दोहराने के लिए धन्यवाद जिसे देश पहले से जानता है, लेकिन कांग्रेस पार्टी उसे स्वीकार करने के लिए कभी तैयार नहीं है.

शीला दीक्षित का कल एक इंटरव्यू के जरिए बयान आया था कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सीमा पर आतंकवाद से निबटने के लिए वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह शायद मजबूत नहीं थे, लेकिन यह भी मानना है कि ये सब राजनीति साधने के लिए किया जा रहा है.

शीला दीक्षित के इस बयान को भाजपा ने हाथों-हाथ लपक लिया. हालांकि इसके बाद शीला दीक्षित मीडिया से फिर रू-ब-रू हुईं और उन्होंने कहा कि उनके बयान को मीडिया रिपोर्ट में ट्विस्ट किया गया है.

शीला के बयान पर आम आदम पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम तो पहले से कह रहे हैं कि इस बार कांग्रेस मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम कर रही है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के बीच गठबंधन सामने आ गया. वहीं, इंटरव्यू करने वाले पत्रकार वीर संघवी ने भी ट्वीट कर कहा कि शीला दीक्षित ने ऐसा नहीं कहा, उनके संदर्भ को समझने के लिए पूरा इंटरव्यू देखना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here