प्रियंका गांधी के नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर यह बोले राबर्ट वाड्रा

0
14
Priyanka Gandhi. Photo Source - Congress Twitter.

 

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की चर्चा पिछले कुछ सप्ताह से जारी है. इस बारे में अब उनके पति राबर्ट वाड्रा का भी बयान आया है. राबर्ट ने न्यूज चैनल आजतक से बातचीत के क्रम में इससे जुड़े सवालोें का जवाब दिया. राबर्ट वाड्रा ने इस संबंध में पूछे गये सवालों का कोई सीधा जवाब नहीं दिया लेकिन यह जरूर जता दिया कि पार्टी जो भी जिम्मेवारी देगी उसे वे लोग पूरा करेंगे.

राबर्ट से जब यह पूछा गया कि क्या प्रियंका गांधी नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी, इस पर उन्होंने कहा पार्टी जो भी जिम्मेवारी देगी, उसके लिए पूरी मेहनत करेंगे और काम पूरा करेंगे. हालांकि इस पर आखिरी फैसला पार्टी करेगी. मालूम हो कि पूर्व में खुद प्रियंका गांधी ने मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का संकेत दिया है. प्रियंका गांधी पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी महासचिव हैं और उन्होनंे प्रयागराज से काशी तक गंगा यात्रा भी की है.

राबर्ट वाड्रा ने कहा कि हम लोग मेहनत कर रहे हैं और जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने दावा किया कि इस बार चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीतेगी क्योंकि हम लोग मेहनत के साथ काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here