जब प्रियंका गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी की जगह अच्छा होता आप अमिताभ बच्चन को ही पीएम बना देते

0
3

 

मिर्जापुर : लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार का आज आखिरी दिन है. आज शाम आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा और 19 तारीख को सातवें चरण में 59 लोकसभा सीटों पर वोट पड़ेंगे. 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन सभी नेताओं ने अपने-अपने अंदाज में विरोधियों पर हमले बोले. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज पूर्वी उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में रोड शो किया और कांग्रेस के लिए वोट मांगे.

प्रियंका गांधी ने इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है, इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी ने कुछ नहीं था आपके लिए.

प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर मोदी प्रधानमंत्री फिर बने तो पांच साल और पिक्चर आपको देखनी होगी. इसलिए तय कर लीजिए किसे वोट करना है. जमीन पर काम करने वाले नेता या हवा में उड़ने वाले को. उन्होंने कहा कि मोदी हर चुनाव में एक नयी कहानी बनाते हैं. उन्होंने कहा कि पहले 15 लाख खाते में देने की कहानी बनायी अब किसान सम्मान योजना की कहानी बनायी है. उन्होंने किसान सम्मान योजना को किसानों का मजाक बताया.

इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी की नकल भी उतारी और उन्होंने कहा कि वे मिर्जापुर आये थे तो कह रहे थे सपने देखना बुरी बात नहीं है, लेकिन झूठे सपने दिखाना तो बुरी बात है.

कांग्रेस ने ललितेश पति त्रिपाठी को मिर्जापुर से चुनाव मैदान में उतारा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here