अलवर गैगरेप केस पर मायावती ने पीएम मोदी पर बोला निजी हमला, कही यह बात

0
2

 

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आज अलवर गैंगरेप केस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला. इस क्रम में वे प्रधानमंत्री मोदी पर निजी हमले भी कर गयीं. आज प्रेस कान्फ्रेंस में मायावती ने कहा कि पहले नरेंद्र मोदी अलवर की दलित महिला के उत्पीड़न की घटना को लेकर चुप थे, लेकिन उनके बोलने के बाद बोलने लगे और इसकी आड़ में घिनौनी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं, ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा हो सके. उन्होंने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है.

मायावती ने कहा कि प्रधनमंत्री नरेेंद्र मोदी दूसरों की बहन, बेटी और पत्नी की इज्जत कैसे कर सकते हैं, जबकि उन्होंने खुद राजनीतिक लाभ के लिए अपनी बेकसूर पत्नी को छोड़ दिया. मायावती ने यह भी कहा है कि भाजपा नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं. उन्होंने कहा कि उनकी घबराहट की वजह यह है कि कहीं मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें. उन्होंने सवाल उठाया कि इससे पहले दलितों पर जो अत्याचार हुए क्या इस पर उन्होंने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा लिया.

मायावती ने कहा कि रोहित वेमुला केस में इन्होंने अपने केंद्रीय मंत्री से इस्तीफा नहीं लिया और न ही नैतिक जिम्म्ेवारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश की. मायावती ने राजस्थान कांग्रेस को चेतावनी दी कि अलवर केस में उचित कार्रवाई नहीं हुई तो वो समर्थन लेने का फैसला कर सकती हैं. मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जुगाड़ करके खुद को पिछड़ा वर्ग में शामिल करवाया. मायावती ने यह भी कहा कि उन्हें उनके माता-पिता व सभी लोग प्यार एवं सम्मान से बहन जी कहकर बलाते हैं. यहां तक कि उनके माता-पिता भी. फिर भी मोदी बुआ और बबुआ कह कर संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें लोग उसी तरह बहनजी कहते हैंे, जिस तरह मुलायम सिंह यादव को नेताजी कहते हैं. मायावती ने कहा कि 23 मई से नरेंद्र मोदी के बहुत बुरे दिन आने वाले हैं.

वहीं, भाजपा ने मायावती को इस बयान पर उन पर निशाना साधा है और कहा है कि मोदी से इतनी नफरत की वजह क्या है. भाजपा ने मायावती ने से पूछा है कि क्या इसकी वजह यह है कि उन्होंने अपने परिवार से ज्यादा देश को परिवार माना है. भजापा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विटर पर कहा कि जिन शब्दों का प्रयोग उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए किया, उससे बहुत तकलीफ होती है, आखिर यह कैसी सोच है. उन्होंने लिखा – मायावती जी आपके लिए आपका भाई बड़ा है और मोदी जी के लिए देश बड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here