सुल्तानपुर में मेनका के सामने दबंग बसपा उम्मीदवार ने जोड़ लिए हाथ, बोले हमारे जूते उतरवा रही हैं, Video

0
17

 

सुल्तानपुर : उत्तरप्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा सीट के दो हेवीवेट उम्मीदवारों के बीच नोंक-झोंक हो गयी. लोकसभा चुनाव के लिए सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी और महागठबंधन की ओर से मैदान में उतरे बसपा उम्मीदवार चंद्रभान सिंह उर्फ सोनू सिंह के बीच आज बहस हो गयी. रास्ते पर ही दोनों आमने-सामने हुए और मेनका गांधी ने सोनू सिंह से कहा कि दबंगई नहीं चलेगी, साथ ही उन्होंने वोटरों को डराने-धमकाने का भी आरोप लगाया.

सोनू सिंह की छवि इलाके में दबंग नेता की है. शनिवार देर रात मेनका गांधी के समर्थकों से मारपीट की गयी थी. इसके बाद आज मेनका ने आज सुबह सोनू को कहा कि उनकी दबंगई नहीं चलेगी. इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई. इस घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में हाथ के इशारे से मेनका सोनू सिंह को बुलाते हुए दिख रही हैं और वे अपनी बात कहती हैं. इस पर सोनू सिंह कहते हैं मैडम हम लोग दबंगई कहां कर रहे हैं. आप हमें गाली दे रही हैं, जूते खुलवा रही हैं. वे हाथ जोड़ कर मेनका गांधी से अपनी बात कहते हैं.

मालूम हो कि मेनका गांधी के बेटे वरुण गांधी ने एक चुनावी रैली में सोनू सिंह का नाम लिए बिना कहा था कि मैं संजय गांधी का बेटा हूं, इन लोगों से जूते खुलवाता हूं. आप लोग चिंता मत कीजिए.

रास्ते पर सोनू सिंह के साथ समर्थकों की अधिक संख्या है, वहीं मेनका गांधी की ओर कम लोग नजर आ रहे हैं. सोनू सिंह के समर्थक पीछे से नारेबाजी करते दिख रहे हैं. बाद में वे अपने समर्थकों डांटते हुए और पीछे जाने को कह रहे हैं. सोनू सिंह के चेताने के बावजूद उनके समर्थक नारेबाजी करते दिख रहे हैं, हालांकि वे अपने नेता के कहने पर धीरे-धीरे पीछे हटते दिख रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here