कांग्रेस उम्‍मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भाजपा समर्थकों पर लगाया अश्‍लील तरीके से नाचने का आरोप

0
11
photo source: Twitter/@OfficialUrmila

मुंबई। कांग्रेस उम्‍मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने सोमवार को पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हुए आरोप लगाया कि रैली में घुसे भाजपा समर्थक अश्‍लील तरीके से नाच रहे थे, साथ ही उन्‍होंने अभद्र भाषा का भी इस्‍तेमाल किया। उर्मिला जब बोरीवली स्टेशन के पास चुनाव प्रचार कर रही थीं तब कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हुई थी। उर्मिला मुंबई उत्तर से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं। वहीं, इस सीट से भाजपा की तरफ से मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी चुनाव मैदान में है। मुंबई में आम चुनाव के चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। 45 वर्षीय मातोंडकर पिछले महीने कांग्रेस में शामिल हुई थीं। उर्मिला का कहना है कि वह लंबे समय तक पार्टी में रहेंगी और नफरत की राजनीति के खिलाफ लड़ना चाहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुस उर्मिला मातोंडकर ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है। उन्‍होंने कहा कि जो हमारी रैली में घुसे, वे अश्लील तरीके से नाच रहे थे और उन्होंने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। पुलिस के अनुसार बोरीवली स्टेशन के पास जहां मातोंडकर प्रचार कर रही थीं वहां हाथापाई हुई थी। मौके पर मौजूद एक चश्मदीद के अनुसार बोरीवली रेलवे स्टेशन के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को देखते ही भाजपा समर्थकों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने शुरू कर दिए थे।
पत्रकारों से बातचीत के दौरान उर्मिला ने भाजपा पर डर पैदा करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि रैली में कुछ भाजपा समर्थक घुस गए थे। मैंने अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस में शिकायत दी है। सत्तारूढ़ पार्टी के समर्थक आदर्श आचार संहिता का उल्‍लंघन कर रहे हैं। इससे वह आश्‍चर्यचकित हैं।

उर्मिला मातोंडकर ने कहा, ‘यह तो महज एक शुरुआत भर है। यह मामला एक हिंसक रूप ले सकता था। इसलिए मैंने पुलिस से सुरक्षा मांगी है, क्‍योंकि मेरी जान को खतरा है। उर्मिला ने आरोप लगाया कि रैली में घुसे आम लोग नहीं थे, क्‍योंकि आम लोग हिंसक तरीके से पेश नहीं आते। उन्‍होंने कहा कि वे भाजपा समर्थक थे। भाजपा समर्थकों ने रैली में घुसकर अश्‍लील तरीके से डांस किया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्‍होंने कहा कि उनका इरादा शायद रैली में शामिल महिलाओं को डराना था।

मातोंडकर ने कहा कि इस मुद्दे पर वे निर्वाचन आयोग के पास जाने पर विचार कर रही हैं। उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा, मैं भाजपा समर्थकों की द्वेषपूर्ण हरकतों और आदर्श आचार संहिता के घोर उल्लंघन से हैरान हूं। मुझे अपनी और महिला समर्थकों की गरिमा की रक्षा के लिए शिकायत दर्ज करानी पड़ी।’

विवादित बयान पर आजम खान पर एफआइआर, सुषमा बोलीं – मुलायम भाई भीष्म पितामह मत बनिए

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here