लालू से मिलने पहुंचे तेजस्वी को पुलिस ने रोका, चला हाइ वोल्टेज ड्रामा

0
8

 

रांची : रांची के रिम्स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे उनके बेटे तेजस्वी यादव को पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद हाइवोल्टेज ड्रामा चला. रिम्स में इलाज के लिए भर्ती चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से बिना अनुमति के तेजस्वी यादव को मिलने की पुलिस ने अनुमति नहीं दी. तेजस्वी यादव इस संबंध में अनुमति के लिए जेल सुपरिटेंडेट से बात करने का प्रयास करते रहे, लेकिन उनका फोन नहीं लग सका. तेजस्वी से गुस्से में कहा भी कि यहां सीबीआइ चीफ एक झटके में बदल दिया जाता है, यह जेलर क्या चीज है.

तेजस्वी यादव का कहना है कि शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मिलने का समय उन्होंने ले रखा था. ऐसे में पुलिस उन्हें नहीं रोक सकती. उन्होंने कहा कि उनके पिता का मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है और झारखंड प्रशासन के अधिकारी उनसे बात करने को तैयार नहीं हैं. वहीं, रिम्स पेइंग वार्ड में तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि शाम पांच बजे तक ही मुलाकात की अनुमति है और तेजस्वी यादव शनिवार शाम देर से पहुंचे इसलिए उन्हें रोक दिया गया. मौके की नजाकत को भांप कर सीनियर पुलिस अधिकारी भी रिम्स पहुंचे थे.

तेजस्वी यादव कल झारखंड के पलामू में राजद उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा भी करने गये थे. उन्होंने कहा था कि साजिश के तहत उनका हैलीपैड सभास्थल से पांच किमी दूर बनाया गया और फिर मौसम खराब हो गया जिस वजह से वे देर से रांची लौट सके. उन्होंने कहा कि एक बेटे को उसके पिता से मिलने से कैसे रोक सकते हैं. हालांकि अंत में तेजस्वी यादव होटल में ठहरने चले गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here