प्रियंका गांधी ने मोदी को कहा सबसे कायर, सबसे कमजोर प्रधानमंत्री

0
4

 

प्रतापगढ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज लगातार दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला. उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे कायर और सबसे कमजोर प्रधानमंत्री की संज्ञा दे दी. उन्होंने कहा कि इनसे बड़ा कायर, इसे कमजोर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि राजनीतिक शक्ति बड़े-बड़े प्रचार से नहीं आती है, टीवी पर दिखने से नहीं आती है. प्रियंका गांधी ने कहा कि राजनीतिक शक्ति वो होती है जो ये माने की जनता सबसे बड़ी है, जनता की बात सुनने की शक्ति, जनता की समस्याओं को सुलझाने की शक्ति, आलोचना सुनने की शक्ति, विपक्षी दलों की बात सुनने की शक्ति हो. उन्होंने कहा कि लेकिन ये प्रधानमंत्री आपकी बात सुनना छोड़िए आपका जवाब देना नहीं जानते.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने कल दिल्ली में शीला दीक्षित के चुनाव क्षेत्र में एक रोड शो करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. प्रियंका ने राजीव गांधी के मान सम्मान पर मोदी के चुनाव लड़ने की चुनौती का जवाब देते हुए कहा था कि अगर हिम्मत है तो यह चुनाव आप नोटबंदी और जीएसटी के नाम पर लड़ कर देख लीजिए. प्रियंका गांधी ने यह भी कहा था कि दिल्ली की यह बेटी आपको खुली चुनौती देती है. हाल के दिनों में प्रियंका गांधी लगातार सीधे तौर पर पीएम मोदी पर हमले बोल रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here