देवरिया में बोले PM Modi सपा-बसपा सड़क छाप गुंडों को नहीं रोक सकी तो आतंकवाद क्या रोकेगी

0
5

 

देवरिया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए आज उत्तरप्रदेश के देवरिया में प्रचार किया. प्रधानमंत्री मोदी ने देवरिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी एवं बहुजन समाज पार्टी सड़क छाप गुंडों को काबू में नहीं कर सके, वे आतंकवाद से मिलकर कैसे लड़ेंगे. प्रधानमंत्री ने इसके साथ ही कांग्रेस की वोटकटवा बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों के कारण आतंकवाद व नक्सलवाद को बढावा मिला है.

उन्होंने आरोप लगाया कि अबतक हुई वोटिंग से जो रिपोर्ट आयी है उससे बुआ और बबुआ के स्वार्थी साथ में दरार आने लगी है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन्होंने तो आकपी चीनी मिलों को भी नहीं छोड़ा. देवरिया की चीनी मिल को औने-पौने दाम पर किसने बेचा है. आपका गन्ना खेत में खड़ा रहा, बहन जी की बसपा ने चीनी मिल के नाम पर खुद करोड़ों का खेल कर दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तब तो बबुआ के उस घोटाले की जांच कराने के एलान करके गए थे, लेकिन हुआ क्या. बुआ और बबुआ ने आज खुद हाथ मिला लिया है. यही इनकी सच्चाई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी की एक ही जाति है – गरीब. उन्होंने कहा कि वे गरीबी से निकलकर यहां तक पहुंचे हैं, गरीबी ही मेरी प्रेरणा रही है. उन्होंने कहा कि यह ऐसा चुनाव है जिसे भाजपा नहीं देश की जनता लड़ रही है. उन्होंने कहा कि जीवन को आसान बनाने के लिए संसाधन चाहिए लेकिन ये लोग मोदी हटाओ, मोदी हटाओ का रट लगाते रहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये समाज के एक वर्ग को जाति के नाम पर बांटेंगे और दूसरे को पंथ के नाम पर डराएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here