पीएम मोदी पर इमरान खान का बयान कांग्रेस की चाल हो सकती है : निर्मला सीतारमण

0
11

 

नयी दिल्ली : रक्षामंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बयान कांग्रेस की चाल हो सकती है. रक्षामंत्री ने न्यूज एजेंसी एएनआइ को दिये इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिये हैं. मालूम हो कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि अगर भारत में मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा वहां के चुनाव में जीत कर सत्ता में आती है तो बातचीत का अच्छा माहौल बनेगा. इससे संबंधित सवाल के जवाब में निर्मला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता के बाहर करने के लिए यह कांग्रेस की चाल हो सकती है.

निर्मला सीतारमण ने कहा कि हमें यह समझना होगा कि क्यों इस तरह का बयान दिया गया. उन्होंने कहा कि यह उनका निजी मत है न कि उनकी पार्टी या सरकार की. निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस के कई अहम नेता पाकिस्तान जाते हैं और वहां प्रधानमंत्री मोदी को सरकार से बाहर करने के लिए मदद मांगते हैं. वे वहां जाकर कहते हैं कि मोदी को हटाने के लिए हमारी मदद करो.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विदेश पत्रकारों के साथ चर्चा में मोदी की जीत पर बातचीत का अच्छा माहौल होने की बात कही थी. निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के उस बयान पर भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत 16 से 20 अप्रैल के बीच पाकिस्तान पर एक और हमले कर सकता है. निर्मला ने इस पर कहा कि उन्हें ने नहीं पता यह डेट उन्हें कहां से पता चला, लेकिन इस जानकारी के लिए उन्हें हमारी शुभकामनाएं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here