इस वीडियो को जरूर देखें : नए साल में लालू फैमिली को मिली बड़ी खुशी, सबकी आंखें भर आईं

0
139
जमीन पर बैठ कर लोगों की बात सुनते तेजप्रताप।

पटना। नये साल के पहले ही दिन लालू-राबड़ी परिवार को बड़ी खुशी मिली है। कई महीनों से मां राबड़ी देवी से दूर-दूर रह रहे तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने एकबार फिर से दिखा दिया कि उनके परिवार में किसी की कोई दाल नहीं गलनेवाली है। जब रिश्तों की बात आई तो वे बेहद भावुक हो गये।

बेहद मुश्किल से उन्होंने आंसुओं को थामा और मीडिया के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने तलाक के मसले पर भी सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में भी मेरा परिवार मेरे साथ है। मां का भी आशीर्वाद मुझे मिल गया है। तलाक की लड़ाई में वे मेरा साथ देंगी।

दूसरी ओर, गेट के पास तक मां राबड़ी देवी अपने बेटे को छोड़ने आई थीं। वे भी आंसुओँ से लबरेज थीं। भरे मन और गले से उन्होंने तेजप्रताप को विदा किया और आंसुओं को पोछती हुईं, घऱ के भीतर चली गईं।

बाद में जब मीडिया से तेजप्रताप मुखातिब हुए तो वे भी किसी तरह अपने आंसुओं को रोके हुए थे और सवालों के जवाब दे रहे थे। राजनीतिक सवालों के जवाब में उन्होंने इतना ही कहा कि अब नीतीश जी को क्या नए साल की बधाई देना। सीएम तो मेरा तेजस्वी बनेगा। इसके साथ ही उन्होंने अपने परिवार में किसी भी तरह के राजनीतिक मतभेद की बातों को भी सिरे से खारिज कर दिया है।

हाल के अपने रांची दौरे के बारे में उन्होंने कहा कि जब वे अपने पिता से मिले तो उन्होंने भी कहा था कि मां से मिल लेना। साल के आखिरी दिन भी मेरी अपना मां से मुलाकात हुई थी। अब मुझे उनका भी आशीर्वाद भी मिल गया है। इस दौरान वे पूरी तरह अपनी पत्नी और उनके परिजनों का नाम लेने से बचते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here