यादव परिवार की छोटू बहू अपर्णा ने जयप्रदा पर आजम के बयान पर दी यह प्रतिक्रिया

0
33

 

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के सबसे बड़े राजनीतिक घराने यानी मुलायम सिंह यादव के परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आजम खान के जयप्रदा पर बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक अंग्रेजी अखबार से अपर्णा यादव ने कहा है कि आजम खान पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि राजनीति में महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का प्रयोग करने वाले शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, फिर चाहे उसका पद कुछ भी हो.

अपर्णा यादव ने कहा है कि आजम खान एक सीनियर लीडर हैं और इस नाते मैं उनका सम्मान करती हूं, लेकिन उन्होंने जो बयान दिया है वह दुर्भाग्यपूर्ण एवं गैर जरूरी है. राजनीतिक विरोधी के खिलाफ ऐसी भाषा का प्रयोग उचित नहीं है. अपर्णा ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि आजम खान ने ऐसा बयान क्यों दिया और ऐसी क्या वजह थी कि उन्हें ये शब्द प्रयोग करने पड़े.

अपर्णा यादव 2017 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं और हार गयी थीं. उन्होंने कहा कि आजम खान के बयान पर वहां मौजूद लोग तालियां बजा रहे थे, राजनीति का यह स्तर देख कर हैरानी होती है. उन्होंने मांग की है कि महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का प्रयोग करने वाले खिलाफ सख्त कार्रवाई हो.

मालूम हो कि रामपुर के शाहाबाद में रविवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा था कि जिससे 10 साल हमने इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करवाया, उसको पहचानने में आपको 17 साल लगे, हमने तो 17 दिन में ही पहचान लिया था कि उसके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है. आजम ने यह भी कहा था कि उंगली पकड़ कर उसे हम रामपुर लाये, यहां की गलियां दिखायी, किसी का हाथ नहीं लगने दिया. आजम खान की इस भाषा की पूरे देश में व्यापक निंदा हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here