सेक्‍स टेप में पत्‍नी को देखा बेस्‍ट फ्रेंड के साथ, जुड़वां बच्‍चों के सामने मारी गोली

0
74
file photo source: thesun.co.uk

नई दिल्‍ली। बच्‍चे रोते रहे और पिता को रोकते रहे, परंतु पिता नहीं माना और उसने अपनी बेवफा पत्‍नी और सास-ससुर को गोली मार दी। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, मामला अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थित मेलबर्न का है जहां नया साल का जश्‍न मनाया जा रहा था। नए साल के जश्‍न के दौरान 39 वर्षीय विलियम स्टिलवेल बहुत गुस्‍से में भरा हुआ अपने ससुराल पहुंचा। विलियम इसलिए गुस्‍से से भरा हुआ था कि उसके हाथ एक टेप लग गया था। टेप में उसकी पत्‍नी मोना ओर उसके सबसे अच्‍छे दोस्‍त के अंतरंग पलों के दृश्‍य थे। इससे गुस्‍सा भड़क उठा था।

file photo source: thesun.co.uk

ससुराल में उसके 5 वर्षीय जुड़वां बच्‍चे भी मौजूद थे। विलियम जब गोली चलाने लगा तो वहां मौजूद एक बच्‍चे ने रोते हुए उससे कहा कि नहीं पापा, नहीं, मैं किसी को भी मरते हुए नहीं देखना चाहता। परंतु सेक्‍स टेप देखकर गुस्‍साए विलियम ने उसकी बात को अनसुनी कर दिया और अपनी पत्‍नी मोना के ऊपर गोली चला दी। विलियम को गुस्‍सा यही पर ही ठंडा नहीं हुआ, उसने 9एमएम की पिस्टल से अपने सास-ससुर पर भी फायर झोंक दिया।

file photo source: thesun.co.uk

जब विलियम इस वारदात को अंजाम दे रहा था, तभी पुलिस को भी कॉल कर दी गई। पुलिस ने खुद गोली चलने की आवाज सुनी। इस दौरान पुलिस ने मोना की आवाज भी सुनी जो अपने बच्‍चों को कह रही थी, बेटा यहां से भागो, भागो बेटा। इसके बाद दोनों बच्‍चे तीन कुत्‍तों के साथ घर से बाहर निकलने में कामयाब रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here