नववर्ष पर ड्रिप लगाकर राज्‍य सचिवालय पहुंचे पर्रिकर

0
14
file photo source: ANI

नई दिल्‍ली। गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर ड्रिप लगाकर नए साल के पहले दिन राज्‍य सचिवालय पहुंचे। मुख्‍यमंत्री को अपने बीच पाकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्‍वागत किया। मनोहर पर्रिकर लंबे समय से अग्‍नाश्‍य की बीमारी से जूझ रहे हैं। राज्‍य सचिवालय पहुंचे पर्रिकर काफी कमजोर दिखाई पड़ रहे थे।

पिछले साल फरवरी महीने से इलाज करा रहे मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर ड्रिप लगाकर मंगलवार को राज्‍य सचिवालय पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों ने उनका स्‍वागत किया। पर्रिकर को सहारा देकर सचिवालय लाया गया था। पिछले दिनों ही गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर ने राज्‍य में बन रहे दो पु‍लों का भी निरीक्षण किया था। उस निरीक्षण के दौरान भी उन्‍होंने नाक में ड्रिप लगा रखी थी। तब भी उनकी नाक पर ड्रिप लगी फोटो सामने आने पर सोशल मीडिया पर मनोहर पर्रिकर के जज्‍बे की तारीफ हुई थी। वहीं, कुछ लोगों ने इस पर भाजपा को आड़े हाथों लिया था। उनका मानना था कि ऐसी हालत में मुख्‍यमंत्री को कार्य से दूर रहना चाहिए। पिछले साल 14 अक्‍टूबर को एम्‍स से छुट्टी मिलने के मनोहर पर्रिकर मांडवी नदी पर बन रहे पुल के निरीक्षण के दौरान सार्वजनिक जीवन में नजर आए थे। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावडेकर की मौजूदगी में मनोहर पर्रिकर ने एनआईटी गोवा के स्‍थायी कैंपस को भी शिलान्‍यास भी किया था।

photo source: ANI

मनोहर पर्रिकर लंबे से अपने खराब स्‍वास्‍थ्‍य की वजह से मुख्‍यमंत्री कार्यालय में नहीं बैठ रहे हैं। वहीं, पर्रिकर की गैरमौजूदगी में विपक्षी पार्टी कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर है। यहां तक की भाजपा की सहयोगी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) भी लगातर सवाल उठा पार्टी को असहज कर रही है। विपक्षी दलों और एमजीपी का आरोप है कि मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति की वजह से राज्‍य में प्रशासनिक व्‍यवस्‍थाएं लड़खड़ा गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here