कोलकाता में अमित शाह के रोड में हिंसा-आगजनी व तोड़फोड़, ममता बनर्जी ने मौके का लिया जायजा

0
5

कोलकाता : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता में आज आयोजित रोड शो में जमकर बवाल हुआ. इस रोड शो में विरोधियों की ओर से तोड़-फोड़ एवं आगजनी की गयी. यहां तक महान राष्ट्रभक्त ईश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा भी उपद्रवियों ने तोड़ दी. इस आगजनी का आरोप भाजपा एवं अमित शाह ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगाया. रात साढे नौ बजे के करीब खुद ममता बनर्जी ने घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया.

ममता बनर्जी विद्यासागर काॅलेज पहुंची जिसके निकट हिंसा एवं आगजनी हुई थी.


हीं, अमित शाह ने कहा है कि भाजपा के रोड शो को हर वर्ग से अच्छा समर्थन मिला. हर कोई इसमें शामिल होना चाहता था. इससे तृणमूल कांग्रेस के गुंडे कुंिठत हो गए और उस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि मैं भाजपा कार्यकर्ताओं को इस बात के लिए बधाई देना चाहता हूं कि इसके बावजूद रोड शो जारी रहा और वह अपने निर्धारित स्थल तक पहुंचा.

उधर, भजपा के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि पार्टी की एक टीम ने चुनाव आयोग से मुलाकात की है और हमलोगों ने दोषी तत्वों एवं हिस्ट्रीशिटर को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने सेट्रल फोर्स के फ्लैग मार्च की मांग भी की है. नकवी ने कहा कि ममता बनर्जी को अपने समर्थकों को उकसाने के लिए चुनाव प्रचार करने से रोक दिया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here