पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर कहर, दो को मारी गोली, एक मृत मिला

0
2
file photo

 

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के दबदबे वाले पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर कहर बरपा है. राज्य के पूर्वी मिदनापुर जिले के भागाबनपुर में पिछली रात जो भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मार दी गयी. जिन दो भाजपा कार्यकर्ताओं को गोली मारी गयी है, उनके नाम अनंत गुछैत और रंजीत मैती है. दोनों को गोली मारे जाने के बाद गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. अभी दोनों का इलाज चल रहा है और इस संबंध में और विवरण की प्रतीक्षा है.

वहीं, झारग्राम के गोपीबल्लभपुर में रमन सिंह नामक एक भाजपा कार्यकर्ता मृत अवस्था में मिला. भाजपा कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद इलाके में तनाव है. भाजपा के प्रभारी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इसका आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है. उन्होने कहा है कि टीएमसी कार्यकर्ता उनके कार्यकर्ता के घर में घुस कर उनकी हत्या कर दी. तृणमूल कांग्रेस ने इन आरोपों को खाजिर किया है. मालूम हो कि पश्चिम बंगाल व केरल में अत्यधिक राजनीतिक हिंसा होती है.

भाजपा ने अपने दो कार्यकर्ताओं को गोली मारे जाने का आरोप मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है. वहीं, उसने झारग्राम में मृत मिले भाजपा कार्यकर्ता के हत्या का आरोप भी ममता बनर्जी की पार्टी पर लगाया है. जिन इलाकों में गोली मारे जाने या हत्या की घटना हुई है, वहां आज लोकसभा चुनाव का मतदान चल रहा है. इसके ठीक पहले यह घटना घटी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here