देवघर में प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली, बोले बाबाधाम के विकास के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं हम

0
2

 

देवघर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के देवघर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बाबाधाम का विकास करने के लिए हम यहां सुविधाओं का विकास करने के लिए पूर्णतः प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि यही कारण है कि यहां रेल और रोड के साथ एयरपोर्ट पर भी काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा एवं कांग्रेस के लोग घुसपैठियों के साथ खड़े हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में एक एक घुसपैठिए की पहचान करेंगे. उन्होंने कहा कि राष्ट्र रक्षा जैसे विषयों पर भी कांग्रेस एवं महामिलवटियों के मुंह पर ताला लग गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद एक चुनौती है जिसका कड़ाई से मुकबला जरूरी है. लेकिन, कांग्रेस की नीतियां ऐसी रही हैं जो आतंकवाद और नक्सलवाद को कुचल नहीं सकती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून खत्म करना चाहती है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पत्थरबाज़ों, आतंकियों और उनके समर्थकों, नक्सलियों और उन्हें खाद पानी देने वालों को खुली छूट देना चाहती है. भाजपा इन्हें ऐसा कतई करने नहीं देगी. हम नयी रीति, नयी नीति नीति पर चल रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि जिस आदिवासी समाज ने अंग्रेजों से लोहा लिया हो जहां भगवान बिरसा मुंडा की समृद्ध विरासत है, वो समाज और देश को तोड़ने वाले महामिलावार को कभी स्वीकार नहीं कर सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here