जोरदार वापसी की तैयारी में शाहरुख

0
12

मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गई. फिल्म को ना तो दर्शकों का प्यार मिला ना ही समीक्षकों का. शाहरुख की लगातार दो फिल्में जब हैरी मेट सेजल और जीरो के फ्लॉप होने के बाद उनकी साख पर बट्टा लगता दिख रहा है. एक वक्त ऐसा था कि शाहरुख के नाम से फिल्में हिट हो जाया करतीं थीं, पर अपनी पिछली दो फिल्मों से शाहरुख कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं.

बहरहाल, शाहरुख खान फिल्म की असफलता को भूला चुके हैं. वे तुरंत ही इससे उबरे और अपने आगे के काम में जुट गए हैं. किंग खान ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है और वो भी बिना समय गंवाए. खबरों के अनुसार वह ‘सारे जहां से अच्छा’ नामक फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं और तय शेड्यूल से पहले ही शूटिंग शुरू कर देंगे.

राकेश शर्मा की बायोपिक

सभी जानते हैं कि यह भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक होगी. सारे जहां से अच्छा की शूटिंग मार्च से शुरू होने वाली थी, लेकिन फिल्म का सेट पहले से ही फिल्मसिटी में तैयार हो गया है. अब इसकी शूटिंग फरवरी से शुरू होगी. पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा तो दूसरा शेड्यूल बाहर शूट होगा. हालांकि फिल्म की अधिकृत घोषणा अब तक नहीं है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here