बीच सड़क पर पीट गए सलमान खान

0
8

मुंबई : पर्दे पर जबरदस्त एक्शन सीन कर गुंडों को धूल चटाने वाले सलमान खान असल जिंदगी में एक बार पिट चुके हैं. ये बात अगर किसी और ने कही होती तो शायद हम यकीन नहीं करते. लेकिन ये खुलासा खुद सलमान खान ने किया है. दबंग खान ने कपिल शर्मा के शो पर ये खुलासा किया. जब कपिल ने शो पर आए तीनों भाइयों से पूछा कि आपकी कभी स्कूल में किसी लड़ाई हुई है तो सोहेल ने पूरा किस्सा बताया.

कपिल के शो में भी सलमान ने अपनी शादी की बात को लेकर नई बात बताई और बचपन से जुड़ी यादों से जुड़े कई राज भी खोले.

इसी शो के दौरान सलमान, सोहेल और अरबाज ने एक और दिलचस्प बात शेयर की. सोहेल ने बताया कि कैसे एक बार सलमान खान और उनकी उनके घर के बाहर ही खूब धुनाई हुई थी. पहले सोहेल ने बातचीत का सिलसिला शुरू किया और वाक्या सुनाते हुए कहा कि वह बैंड स्टैंड से घूम फिर कर आ रहे थे तो उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक फैन खड़ा होकर सलमान को किसी कारण से अपशब्द कहते जा रहा था.

सोहेल को गुस्सा आया तो उन्होंने उसे एक थप्पड़ लगाया. लेकिन सोहेल इस बात से अनजान थे कि वह अकेला नहीं है उसके साथ पूरी गैंग है और उस गैंग ने सोहेल की जम कर धुनाई की थी. बाद में सलमान जब दौड़े दौड़े आए तो उन्होंने भी लड़ाई शुरू की.

हालांकि दोनों भाईयों ने भी जम कर मारपीट कर उनको वहां से भगाया. लेकिन सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो के दौरान स्पष्ट एक्ट कर दिखाया कि जब उस गैंग के एक व्यक्ति ने उन्हें डंडे मारे थे तो उनकी पीठ की हालत क्या हुई थी और किस तरह वह दर्द से बेहद कराहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here