कहीं कैंसर से तो नहीं जूझ रहे ऋषि कपूर

0
9

मुंबई : ऋषि कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. पिछले दिनों नव वर्ष के मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर, बेटी  ऋद्मिमा कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ तस्वीर ली, जिसे नीतू ने साझा भी किया. पर नीतू के एक ताजा पोस्ट सेउनके फैन्स के बीच हलचल सी मचा दी है. उनके पोस्ट पर लिखा गया मेसेज इस बात की ओर साफ इशारा कर रहा है कि ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं.

नीतू कपूर की लिखी इन लाइनों में जिस वाक्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है वह है, ‘Hope in future cancer is only a zodiac sign’और संभव है कि इस बीमारी से इलाज के बाद उबर चुके हों और रिकवरी वाले फेज़ में हों. खैर, जो भी हो फैन्स उनकी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं.

 

66 साल के ऋषि कपूर हमेशा से ही टिपटॉप नजर आए. फिर चाहे कोई अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर कोई इवेंट ऋषि हमेशा ही अपने लुक से लोगों को इंप्रेस करते आए हैं. इसके उलट अगर आप आज के ऋषि कपूर की तस्वीर देखेंगे तो शायद आपका उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा. तीन महीनों में ऋषि कपूर की काया इतनी बदल चुकी है कि वह उम्र से ज्यादा बूढ़ें और कमजोर दिखने लगे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

While Kapoor Saab went shopping the girls partied ❤️💃🏻🤸🏼‍♂️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here