कंगना पर महेश भट्ट ने फेंकी थी चप्पल, नहीं देखने दी फिल्म, रात भर रोयी एक्ट्रेस

0
26

मुंबई : कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल की भट्ट फैमिली से ठन गयी है. दोनों ओर से ट्विटर के जरिए एक-दूसरे पर हमले जारी हैं. रंगोली चंदेल अपनी बहन कंगना की ओर से मोर्चे पर हैं और लगातार भट्ट फैमिली पर निशाना साध रही हैं. इसी क्रम में रंगोली ने दावा किया है कि एक बाद महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंक दिया था और फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं देखने दिया था, जिसके बाद कंगना रात भर फूट-फूट कर रोयी थीं. 33 वर्षीया कंगना की बहन रंगोली ने कहा है कि उस समय उनकी बहन मात्र 19 साल की थी.

हाल में जब कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की आलोचना की थी तब सोनी राजदान ने कहा था कि जिस व्यक्ति ने कंगना को बाॅलीवुड में पहला ब्रेक दिया उसी की पत्नी एवं बेटी पर हमले किये जा रहे हैं, अब दुव्र्यवहार व नफरत के बारे में बोलने को बचा ही क्या है. वहीं, इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि कंगना को महेश भट्ट ने नहीं अनुराग बसु ने ब्रेक दिया था. महेश भट्ट अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम करते हैं, यह बात ध्यान रहे कि महेश भट्ट स्वयं उस प्रोडक्शन हाउस के मालिक नहीं हैं.

रंगोली ने लिखा कि फिल्म वो लम्हे के बाद कंगना ने महेश भट्ट की लिखी फिल्म धोखा में सूसाइड बांबर का किरदान निभाने से मना कर दिया इस पर महेश भट्ट न सिर्फ उस पर चिल्लाये बल्कि जब वो वो लम्हे का प्रिव्यू देखने पहुंची तो उन्होंने उनकी ओर चप्पल उछाल दिया और कंगना को फिल्म तक नहीं देखने दी. इसके बाद एक्ट्रेस रात भर फूट-फूट कर रोयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here