बिग बॉस के दीपक ठाकुर को मिला तीन फिल्मों में गाने का ऑफर

0
18

मुंबई : बिग बॉस में दीपक ठाकुर का बिहारी लहजा खूब पसंद किया. मुंबई से लौटने के बाद सोमवार को दीपक ठाकुर माड़ीपुर के होटल सिमना पहुंचे. वहां उन्होंने बताया कि बाल छिलवाने वाले टास्क में वो काफी तनाव में थे, उन्होंने बताया कि सुल्तानी अखाड़ा टास्क में उनका कंधा डिसलोकेट हो गया था. दीपक ने बताया कि जो उन्होंने महसूस किया वो शब्दों में नहीं बता सकते हैं.

 

दीपक को मिले 3 ऑफर​

दीपक ने यह भी बताया कि शो खत्म होने के 12 घंटे के बाद उन्हें तीन फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया. एक ऑफर तो टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे. दूसरा ऑफर उन्हें श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से मिला है और इसके अलावा वो धवन प्रोडक्शन की फिल्म में भी गाना गाने वाले हैं.

क्रिकेटर श्रीसंथ और दीपक ठाकुर ने बिग बॉस की शुरुआत में खूब गहरी दोस्ती निभाई, लेकिन बीच में ऐसी लड़ाई हुई कि दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, लेकिन बिग बॉस खत्म होते-होते दोनों फिर दोस्त बन गए. शो के अंत में श्रीसंथ दीपक ठाकुर से इतने प्रभावित हुए कि उन्हें 3 लाख 90 हजार के 3 जूते गिफ्ट कर दिए. दीपक ठाकुर ने श्रीसंथ के लिए दुआएं भी की और कहा आपको क्रिकेट जरूर वापस मिलेगा मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here