जो कीचड़ कांग्रेस ने उछाली, आज उसी के मुँह पर पड़ी है: मंगल पांडेय

0
10

पटना। बीजेपी दिग्गज नेता मंगल पांडेय ने कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पार्टी कार्यालय में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि सोहराबुद्दीन एनकांउटर की सच्चाई जनता के बीच आ चुकी है। जिस तरह से कांग्रेसी नेताओं ने उस समय के गुजरात राज्य के गृह मंत्री अमित शाह पर कींचड़ उछाला था। वो आज कीचड़ उसी के मुँह पर पड़ा है।

आतंकियों को नही मारा जाता तो दूसरा कश्मीर बन जाता गुजरात

उन्होंने कहा कि 2010 में सोहराबुद्दीन का एनकाउंटर नही किया जाता, तो आज गुजरात भी कश्मीर बन गया होता। एक आतंकवादी का पक्ष लेते हुए कांग्रेस पार्टी ने मानवाधिकार का हवाला देकर बचाने की कोशिश की।

सीबीआई का किया गया इस्तेमाल

उन्होंने आगे कहा कि उस टाइम देश की चाबी सोनिया गांधी के पास हुआ करती थी। उन्होंने सीबीआई का इस्तेमाल कर उस समय के गुजरात राज्य के तत्कालीन गृह मंत्री अमित शाह को फंसाया। एक स्क्रिप्ट तैयार किया गया। उसी के आधार पर फर्जी गवाही हुई। और झूठे मुकदमें में अमित शाह को फंसा दिया गया।

गौरतलब है कि सोहराबुद्दीन एनकाउंटर के बाद देश की माहौल गर्म हो गई थी। उसे तमाम राजनीतिक पार्टियों द्वारा जातिगत रंग देने की कोशिश की गई। जो अभी भी जारी है। हालांकि इस मामले में कोर्ट ने अमित शाह को बरी कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here