सुशील मोदी का बड़ा दावा, लालू ने चारा घोटाला मामले में जेटली से मांगी थी मदद, कहा था गिरा दूंगा नीतीश सरकार

0
17

पटना : बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज बड़ा खुलासा किया है. सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि लालू प्रसाद यादव ने चारा घोटाला मामले में राहत के बदले नीतीश कुमार सरकार को गिराने का आॅफर भाजपा के वरिष्ठ नेता व वित्तमंत्री अरुण जेटली को दिया था. सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि जब झारखंड हाइकोर्ट ने चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पक्ष में फैसला दिया कि इस मामले से जुड़े अन्य मामले में ट्रायल की जरूरत नहीं है, तब सीबीआइ इस फैसले को चुनौती देने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया.

सुशील कुमार मोदी ने दावा किया सीबीआइ के इस कदम पर लालू प्रसाद यादव ने अपने भरोसेमंद व पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रेम गुप्ता को अरुण जेटली के पास भेजा. प्रेम गुप्ता ने अरुण जेटली से मुलाकात कर आग्रह किया कि वे सीबीआइ को सुप्रीम कोर्ट में अपील नहीं करने को कहें. इस पर जेटली ने नहीं माना.

बाद में लालू प्रसाद यादव व प्रेम गुप्ता दोनों अरुण जेटली से मिले और उन्हें पेशकश की कि अगर भाजपा की केंद्र सरकार चारा घोटाला मामले में उन्हें राहत देने के लिए मदद करती है तो नीतीश कुमार की सरकार को उसके बदले बिहार में गिरा देंगे. इस पर अरुण जेटली ने कहा कि सीबीआइ एक स्वतंत्र संस्था है और हम उसके कामकाज में हस्तक्षेप नहीं करते हैं. सुशील कुमार मोदी के अनुसार, लालू प्रसाद यादव ने अरुण जेटली से कहा था कि 24 घंटे में नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here