नये साल के जश्न मना कर लौट रहे बेटे की हुई मौत, यह सुन मां ने भी तोड़ा दम

0
12

सुपौल। जिले के लतौना दक्षिण पंचायत में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। दक्षिण पंचायत के मटकुरिया गांव में बुधवार को मां और बेटे की अर्थी एक साथ घर से निकली।

घटना उस समय की है जब बेटा नये साल का जश्न मना घर लौट रहे बेटे की हादसे में मौत की खबर सुनते ही मां ने भी दम तोड़ दिया। मंगलवार रात की यह घटना थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के मटकुरिया गांव की है। बुधवार को मां और बेटे की अर्थी एक साथ घर से निकली।

मटकुरिया का विरेन्द्र सरदार और उसका पड़ोसी रमेश सरदार के साथ नये साल का जश्न मनाकर हेमनतगंज ससुराल से बाइक से अपने गांव लौट रहा था। एनएच-327 पर धर्मकांटा के पास ट्रक से बचने की कोशिश में बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

स्थिति गम्भीर देख डॉक्टर ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया, लेकिन विरेंद्र ने सहरसा पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। विरेन्द्र की मौत की खबर जैसे ही मंगलवार की देर रात उनके घर पहुंची तो कोहराम मच गया।

इकलौते जवान बेटे की मौत का सदमा उसकी बूढ़ी विधवा मां तेतरी देवी सहन नहीं कर सकी और उसने भी दम तोड़ दिया। विरेन्द्र अपने परिवार का अकेला काम करने वाला सदस्य था। उसके पिता की भी कुछ साल पहले मौत हो गयी थी। मां-बेटे की मौत खबर सुन गांव में मातम छा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here