शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर भाजपा को अलविदा कहने का दिया संकेत

0
5
File Photo.

पटना : कांग्रेस और भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए बिहार की सूची फाइनल करने के करीब पहुंच गयी है. इसके साथ ही यह स्पष्ट हो गया है कि अब शत्रुघ्न सिन्हा बहुत दिनों तक भगवा पार्टी में नहीं रहेंगे. शत्रुघ्न ने आज ट्वीट कर इसका संकेत दिया. उन्होंने लिखा – सर, पूरा देश आपकी इज्जत करता है, लेकिन जिस चीज का नेतृत्व में अभाव है वह है विश्वसनीयता और भरोसा. उन्होंने आगे लिखा – लीडरशिप जो कर रही है और जो कह रही है, क्या लोग उसपे विश्वास कर रहे हैं शायद नहीं.

उन्होंने आगे लिखा कि किसी भी तरह से यह बहुत कम और बहुत देर से किया गया लगता है. अतीत में किये गये वादे अभी तक पूरे होने बाकी है. उन्होंने कहा कि आशा, इच्छा व प्रार्थना है, हालांकि अब हम आपके साथ नहीं हो होंगे. उन्होंने आगे शायदी लिखी, पर उसमें शायद भी लगा दिया. वह इस प्रकार है – मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, शायद तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.

शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस के टिकट पर अपनी पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है. पार्टी से उनके रिश्ते बेहद खराब हैं. ऐसे में उन्हें नया राजनीतिक ठिकाना चुनना होगा. पिछले दिनों उन्होंने लालू प्रसाद यादव से रांची में भेंट की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here