राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत याचिका रांची हाईकोर्ट ने सुरक्षित ऱखा

0
9
File Photo

पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत अर्जी पर रांची हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया है।

चारा घोटाला के चार मामलों में सजाकाट रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव गंभीर बीमारियों के बेहतर इलाज के लिए जमानत अर्जी रांची हाईकोर्ट में लगाई थी। याचिका की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।

वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने जस्टिस अपरेश सिंह की कोर्ट में लालू की पैरवी की। कोर्ट में डेढ़ घंटे तक बहस चली और कपिल सिब्बल ने कोर्ट में लालू का पक्ष रखा। उन्होंने लालू की जमानत की अवधि और उम्र का हवाला दिया। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश को भी कोर्ट के सामने पेश किया। अब कोर्ट में सीबीआइ अपनी दलील रखी और बहस के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है।

इधर, पटना में राबड़ी आवास पर भीड़भाड़ देखी जा रही है। राजद के नेता और कार्यकर्ता राबड़ी आवास पहुंचे हैं। राजद नेताओं को उम्मीद है कि उनके नेता को आज जमानत मिल जाएगी। तेजस्वी अभी घर में ही हैं, लेकिन वो कुछ देर में वरिष्ठ नेता तस्लीमुद्दीन की जयंती में शामिल होने के लिए अररिया निकलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here