कटे हाथ से भी मैं मीसा भारती को दूंगा आशीर्वाद : रामकृपाल यादव

0
21

 

लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती के हाथ काटने वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री ने दी प्रतिक्रिया
लंबे अरसे बाद बाद पटना पहुंचने पर मीडिया के सवालों पर दिया बयान

पटना : केंद्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव ने राजद नेत्री व सांसद मीसा भारती के बयानों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा कि मैं काफी दिनों से बिहार से बाहर था. आप लोगों के माध्यम से मीसा भारती के बयान की जानकारी मिली है. राजनीतिक विरोध हो सकते हैं, लेकिन लोकतंत्र में इस तरह के बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मीसा के शब्दों की लोकतंत्र में कोई अहमियत नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं समझता हूं लोकतंत्र में विश्वास रखने वाला कोई भी व्यक्ति इस तरह का बयान नहीं दे सकता है. पार्टी के किसी व्यक्ति का विरोध हो सकता है, पर मीसा भारती के शब्दों का लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है. मेरा मानना है कि इस तरह का वक्तव्य कोई जन सेवक नहीं शासक ही दे सकता है.

मेरा कटा हाथ भी मीसा को आशीर्वाद देगा

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि मीसा भारती मेरी भतीजी के रूप में है, जो बेटी के समान है और हमेशा उनके लिए मेरी शुभकामना और आशीर्वाद ही रहा है. अगर मीसा भारती को लगता है कि मेरे हाथ काटने से संतुष्टि मिल जाएगी, तो उसके लिए तैयार हूं. मैं हमेशा मीसा भारती को आशीर्वाद देता रहा हूं और मेरा कटा हुआ हाथ भी मीसा भारती को आशीर्वाद ही देगा.

मेरे बाबूजी दूध बेचते थे

पाटलिपुत्रा लोकसभा सीट से मीसा की उम्मीदवारी को लेकर जब सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि मैं गरीब का बेटा हूं. मेरे बाबूजी दूध बेचते थे. कुट्टी काटते थे और मैं जिंदगी भर गरीबों का सेवा करता रहूंगा.

गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने सार्वजनिक मंच से केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को लेकर विवादास्पद बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कुट्टी काटने वाली मशीन में वे रामकृपाल यादव की दोनों हाथे काट देंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here