मुंगेर: दो मासूमों के साथ मां ने खुद को आग लगाई, तीनों की मौत

0
7
file photo

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में एक मां ने अपने दो मासूम बच्‍चों के साथ आग लगाकर जान दे दी। आत्‍महत्‍या के वक्‍त महिला की सास किसी रिश्‍तेदार के यहां गई हुई थी। महिला ने आत्‍मघाती कदम क्‍यों उठाया, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मुंगेर मुख्यालय से महज आठ किलोमीटर दूर नयारामनगर थाना क्षेत्र के कंतपुर गांव में रहने वाली सिंधु देवी घर में अपने 4 वर्षीय रिशु और तीन वर्षीय अनुष्‍का कुमारी के साथ थी। सिंधु देवी का पति दिल्‍ली में मजदूरी करता है। सिंधु देवी की सास मीणा देवी सोमवार को अपने बीमार रिश्‍तेदार को देखने के लिए जमालपुर गई हुई थी। पीछे से दोपहर करीब एक बजे सिंधु देवी ने बच्‍चों समेत खुद को आग लगा ली। मनोज मंडल के घर धुंआ निकलते देख ग्रामीण दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे और आग को बुझाया। आग बुझने पर देखा तो पलंग पर सिंधु देवी और उसके दोनों बच्‍चों की जली हुई लाशें पड़ी थी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस खुदकुशी के कारणों का पता लगा रही है। वहीं, पूरे गांव में मातम पसरा पड़ा है।

रोहतास: दहेज लोभियों ने मां के साथ नौ महीने के बेटी को जिंदा जलाया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here