मुंगेर: देर रात प्रेमिका से बात कर रहे युवक को गोली से उड़ाया

0
9
photo source: social media

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में देर रात प्रेमिका से मोबाइल पर बात कर रहे युवक की गोली मार कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने मौके से एक देसी कट्टा और खोखा बरामद किया है। पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।
जिले के पूरबसराय ओपी क्षेत्र के शाहजुबेर रोड स्थित दिलावरपुर में निवासी सैयद सरफराज आलम उर्फ विक्की बिजली मिस्त्री का काम करता था।

बुधवार रात 12 बजे विक्की अपनी प्रेमिका से बात करने के लिए घर से बाहर आया और सड़क पर मोबाइल से बात करने लगा। इसी दौरान किसी ने उसको गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर सोते हुए परिजन हडबड़ी उठे और बाहर की ओर भागे। वहां का नजारा देख कर उनके होश उड़ गए। विक्‍की सड़क पर खून से लथपथ पड़ा था। वे उसे लेकर तुरंत सदर अस्‍पताल पहुंचे। वहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गुड्डू ने बताया कि उसके भाई का पीछे एक साल एक लड़की से प्रेम चल रहा था। दोनों के परिजन उनके निकाह के लिए राजी थे। मौके पर पहुंची पुलिस वहां से एक देसी कट्टा और खोखा बरामद किया है। एएसपी हरिशंकर कुमार के अनुसार विक्‍की के मोबाइल को जब्‍त कर सीडीआर निकाला जा रहा है। कट्टे और विक्‍की को गोली में अंतर नजर आ रहा है, पुलिस इस पहलू को भी देखकर जांच कर रही है।

सिवान: महिला सिपाही का कई साल से शादी का झांसा देकर कर रहा था यौनशोषण, गर्भवती होने पर…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here