खगड़िया: विषाक्त प्रसाद खाने से 100 से अधिक बीमार, मदद करने की जगह पंचायत की मुखिया ने दरवाजा किया बंद

0
5
photo source: social media

खगड़िया। बिहार के खगड़िया में विषाक्‍त प्रसाद खाने की वजह से सौ से अधिक लोग बीमार पड़ गए। पंचायत मुखिया द्वारा मदद से इनकार के बाद पड़ोसी पंचायत के सरपंच की मदद से एंबुलेंस मंगवाकर बीमारों को अस्‍पताल पहुंचाया गया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मानसी प्रखंड में महेशखूंट थाना अंतर्गत चैधा बन्नी पंचायत में सोमवार रात सत्‍यनारायण भगवान की पूजा का आयोजन किया गया था। पूजा का आयोजन चैधा बन्नी पंचायत की मुखिया लक्ष्मी देवी के देवर पप्पू पासवान द्वारा करवाया गया था। पूजा के बाद प्रसाद का वितरण किया गया। मंगलवार सुबह प्रसाद खाने वाले ज्‍यादातर ग्रामीणों तबीयत बिगड़ने लगी। वे उल्टी और चक्कर आने की शिकायत करने लगे। जिसके बाद सभी तुरंत मुखिया के पास पहुंचे। परंतु मुखिया ने दरवाजा बंद कर लिया।

इसके बाद ग्रामीणों ने बगल की पंचायत के सरपंच शंकर यादव को इसकी सूचना दी। जिसके बाद सरपंच ने एंबुलेंस मंगवाई और बीमारों को गोगरी रेफरल अस्पताल ले जाया गया। कई लोग इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंच और करीब 40 से अधिक लोग सदर अस्पताल खगड़िया पहुंचे। जहां उनको भर्ती किया गया। डॉक्टर के अनुसार सभी खतरे से बाहर है। वहीं, सीएस डॉ दिनेश कुमार निर्मल के अनुसार फूड प्वाइजिंग की वजह से लोग बीमार पड़े हैं।

सिवान: शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या के गवाह श्यामबाबू का दिनदहाड़े भेजा उड़ाया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here