गया: जबरदस्‍ती जंगल में ले जाकर 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, गला दबाकर की मारने की कोशिश

0
14
file photo

गया। बिहार के गया में चार लड़के एक 13 वर्षीय लड़की को जबरन जंगल में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया। गैंगरेप के बाद उन्‍होंने लड़की का गला दबाकर मारने की कोशिश भी की। बाद में ग्रामीणों को लड़की अर्द्धनग्‍न हालत में मिली। इसके बाद उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली पीड़िता तीन अन्‍य बच्चियों के साथ जंगल में लकड़ी चुनने गई थी। रास्ते में चार लड़कों ने पीड़िता को पकड़ लिया और जबरदस्‍ती जंगल में ले गए। उन्‍होंने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद उसे मारने की कोशिश की। उन्‍होंने पीड़िता के कपड़े फाड़ डाले और शाल से गला दबाने का प्रयास किया। पीड़िता द्वारा गले पर हाथ रख लेने से उसकी जान बच गई। इस बीच लड़कों को किसी के आने की आशंका हुई तो वे वहां से फरार हो गए। वारदात के बाद अर्द्धनग्‍न हालत में पीड़िता के पेड़ के पास खड़ी हो गई। वहां से गुजरते हुए एक राहगीर की नजर उस पर पड़ी। राहगीर ने अपने गमछे को उसे ढकने के लिए दिया। इसे बाद परिजनों को खबर कर पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। चार बच्चियों में पीड़िता ही सबसे बड़ी उम्र की थी। इस दौरान मौका देखकर तीनों बच्चियां वहां से भाग गई थीं।

पीड़िता के साथ हुई वारदात की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ थाने पर जुट गई। गुस्‍साई भीड़ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगी। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। इस बीच, एसएसपी एसएसपी राजीव मिश्रा ने पीड़िता से दुष्‍कर्म की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपियों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सासाराम: दिनदहाड़े भाजपा नेता और चीनी व्‍यवसायी को गोली से उड़ाया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here