लालू से तेजस्वी की मुलाकात में रोड़ा बना राजनीतिक मुद्दा, जेल अधीक्षक पर लगाये गये गंभीर आरोप

0
9
लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)।

 

रांची/पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से उनके बेटे व बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को मिलने नहीं देना राजनीतिक मुद्दा बन गया है. तेजस्वी यादव पिता से मुलाकात के लिए रांची में हैं. वे पलामू में चुनाव करने के बाद कल देर से रांची पहुंचे जिसके बाद पांच बजे तक का समय खत्म हो जाने की बात कहते हुए जेल प्रशासन ने उन्हें मुलाकात की अनुमति नहीं दी. इस पर तेजस्वी यादव ट्विटर पर भाजपा के खिलाफ राजनीतिक संग्राम छेड़े हुए हैं और उन्हें विपक्ष के दिग्गज नेताओं का समर्थन मिला रहा है.

तेजस्वी यादव ने आज सुबह ट्वीट कर कहा कि कल से पिता से मिलने के इंतजार में रांची में हूं, लेकिन तानाशाही बीजेपी सरकार एक बेटे को अपने पिता से नहीं मिलने दे रही है. वहीं, तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि दो सप्ताह पहले डाॅक्टरों ने जेल अधीक्षक को लालू जी का इको और एक्सरे कराने को कहा था, लेकिन वह इसलिए नहीं हो पा रहा है कि उन्हें दूसरी बिल्डिंग में ले जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध नहीं करायी जा रही है. यह अन्याय है. सही व्यवहार नहीं किया जा रहा है. यह सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है.

तेजस्वी के आरोपों का समाजवादी नेता शरद यादव ने समर्थन किया है. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि यह मामला मानवता के खिलाफ है और किसी कारण से एक पुत्र से पिता से मिलने नहीं देना उचित नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here