कुशवाहा ने कहा- राजग की रैली फ्लॉप, मोदी ने सिर्फ जुमले दुहराए

0
10
file photo source: ANI

पटना। रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को गांधी मैदान में आयोजित राजग की संकल्‍प रैली को फ्लॉप करार दिया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के प्रति अपना संकल्‍प नहीं दिखाया, बल्कि जुमले को ही दोहराया। उन्‍होंने रैली के लिए सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया।

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि देश और बिहार के सरकारी तंत्रों का भरपूर दुरुपयोग करते हुए NDA के सभी केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों और विधायकों द्वारा जनहितकारी कार्यों को छोड़कर लोगों को लाने में लगने के बावजूद भीड़ न आना व रैली टाएं-टाएं फिस हो जाना Bihar Rejects Nitish Modi को 100% दर्शाता है।

राजग के पूर्व सहयोगी दल रालोसपा प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने आगे लिखा कि कथित संकल्प रैली NDA की नहीं बल्कि सरकारी रैली थी। केंद्र और राज्य का पूरा सरकारी तंत्र लग कर गांधी मैदान का आधा भी नहीं भर पाया। प्रधानमंत्री जी ने बिहार के लिए कोई संकल्प नहीं दिखाया। सिर्फ पुराने जुमले दुहराये।

गौरतलब है कि आज पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने संबोधित किया।

अभी राफेल होता तो बात ही कुछ और होती, देश ने कमी महसूस की : नरेंद्र मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here