कुशवाहा का नीतीश पर आरोप, रची गई थी मेरी हत्‍या की साजिश

0
9
photo source: Twitter/ @UpendraRLSP

पटना। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर अपनी हत्‍या की साजिश रचने का आरोप लगाया। पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने कहा कि यदि राज्‍य सरकार ने हमारे ऊपर लगाए गए झूठे मुकदमे वापस नहीं लिए तो वे 9 फरवरी को गिरफ्तारी देंगे।

राजग गठबंधन से अलग होने के बाद लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जगदेव बाबू की तरह उन्‍हें भी रास्‍ते से हटाने का प्रयास किया गया। रालोसपा प्रमुख कुशवाहा ने कहा कि पता नहीं नीतीश कुमार को मुझसे किस बात की दुश्‍मनी है। कुशवाहा ने कहा कि कुछ सबूत सामने हैं जिससे पता चलता है कि पीछे से मेरे सिर पर लाठी का वार किया गया था। कुशवाहा ने आरोप लगाया कि इसमें पुलिस के साथ सिविल ड्रेस में शामिल लोग थे। कुशवाहा ने उच्‍च न्‍यायालय के वर्तमान जज से पूरे मामले की जांच करवाने की मांग की। उन्‍होंने साथ ही कहा यदि हमारे ऊपर दायर किए गए झूठे मुकदमे 8 फरवरी तक वापस नहीं लिए गए तो वे अगले दिन कोतवाली थाने में गिरफ्तारी देंगे।

मालूम हो कि शिक्षा में सुधार को लेकर 2 फरवरी को रालोसपा ने आक्रोश मार्च निकाला था। आक्रोश मार्च जेपी मूर्ति से राजभवन तक निकाला गया था। इस दौरान पुलिस ने मार्च का रोकने का प्रयास किया और कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किए जाने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था। जिमसें रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा समेत कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे। जिन्‍हें पीएमसीएच में भर्ती किया गया था। इस मामले में उपेंद्र कुशवाहा समेत 250 कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज किए गए हैं।

अस्पताल से घऱ आते ही उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहाः मारने वाला से बड़ा बचाने वाला होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here