बाढ़: ट्रायल के लिए जा रहे रग्बी के राष्ट्रीय खिलाड़ी जैकी को गो‍ली से उड़ाया

0
17
photo source: social media

बाढ़। बिहार के बाढ़ में बेखौफ अपराधियों ने ट्रायल के लिए जा रहे रग्बी के राष्ट्रीय खिलाड़ी जैकी की गोली मार कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बाढ़ थाना क्षेत्र में चर्च स्कूल से महज 30 मीटर की दूरी पर रग्बी के राष्ट्रीय खिलाड़ी 15 वर्षीय जैकी चंद्रवंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जैकी हत्‍या तब की गई, जब चर्च रोड स्थित संत जोसेफ गर्ल्स स्कूल में नेशनल टीम में सेलेक्शन के लिए ट्रायल देने जा रहा था। इसी दौरान जैकी को एक युवक मिला और वह बातों-बातों के दौरान उसे दूसरे छोटे प्ले ग्राउंड में गया। युवक और जैकी के बीच वहां कुछ देर तक बातचीत होती रही। इसी दौरान युवक ने जैकी के सीने में गोली मार दी। जैकी ने मौके पर ही दमतोड़ दिया। गोली की आवाज सुनकर क्षेत्र में दशहत का माहौल कायम हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेजों की जांच कर रही है। बाढ़ बाजार में रहने वाला जैकी राजाराम चंद्रवंशी का पुत्र था।

बताया जा रहा है कि जैकी के भाई की डेढ़ महीने पहले एक कार चालक से ओवरटेक को लेकर विवाद हो गया था। इसी को लेकर तीन दिन पहले भी विवाद हो गया था। पुलिस इस एंगल को भी ध्‍यान रखकर जांच कर रही है।

नालंदा: रांची से पटना जा रही बस ट्रक से टकराई, चालक समेत दो घायल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here