पटना: 10 हजार की रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार को गोली से उड़ाया

0
9
file photo

पटना। बिहार की राजधानी पटना में 10 हजार रुपये की रंगदारी नहीं देने पर अपरा‍धियों ने एक दुकानदार की गोली मार कर हत्‍या कर दी। पटना पुलिसने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए कई जगह छापेमारे और चार घंटे के भीतर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बिक्रम थाने के ब्लॉक रोड में बुधवार सुबह आठ बजे बाप जी गैंग के गुर्गों ने सरेआम 36 वर्षीय किराना दुकानदार संतोष कुमार की उनकी दुकान पर गोली मार कर हत्या कर दी। हत्‍या के बाद दो बाइक पर सवार चार अपराधी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पटना पुलिस ने कई जगह छापेमारी की और चार घंटे के भीतर रानी तालाब के जनपाड़ा गांव क्षेत्र से बापजी गैंग के मुख्य सदस्य गोलू समेत दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से तीन पिस्तौलें और कारतूस भी बरामद किया है। किराना दुकानदार की हत्‍या के बाद गुस्‍साए व्‍यवसायी अपराधियों की गिरफ्तारी और 20 लाख रुपये के मुआवजे की मांग को लेकर शहीद चौक पर धरना दिया।

बाप जी गैंग ने पिछले 20 दिनों से रंगदारी को लेकर विक्रम बाजार में आतंक बरपा रखा था। इस दौरान दुकानदारों के बीच दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की थी। मंगलवार शाम संतोष कुमार को एक अज्ञात कॉल आया था। फोन करने वाले ने अपने आप को बापजी गैंग का सदस्‍य बताया और दस हजार रुपये की रंगदारी मांगी। संतोष ने रंगदारी देने से इनकार कर दिय तो परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

पटना: सामान खरीदे गई थी 11 साल की लड़की, मौका देखकर दुकानदार ने दबोचा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here