नर्स के प्‍यार में पागल डॉक्‍टर बन गया हत्‍यारा

0
7
file photo

कैमूर। बिहार के कैमूर में लोगों को जिंदगी देने वाले एक डॉक्‍टर ने नर्स के प्रेम में पागल होकर उसके पति की हत्‍या कर दी। हत्‍या करने के बाद डॉक्‍टर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्‍टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

जिले के चैनपुर में निजी क्‍लीनिक चलाने वाले डॉक्‍टर अनिल शर्मा को अपने यहां काम करने वाली नर्स शीला देवी से प्‍यार हो गया। चैनपुर के केवा गांव की शादीशुदा शीला देवी भी डॉक्‍टर के प्‍यार में पड़ गई। दोनों के प्‍यार के चर्चे पूरे क्षेत्र में होने लगे थे। शीला देवी के पति अनिल शर्मा को जैसे ही इस बात का पता लगा तो उसने अपनी पत्‍नी को क्‍लीनिक जाने से मना कर दिया। परंतु शीला नहीं मानी और क्‍लीनिक जाती रही। बृहस्‍पतिवार शाम अनिल ने अपने बड़े भाई को बताया कि चैनपुर क्‍लीनिक जा रहा है। भाई को लगा कि वह अपनी पत्‍नी को लेने जा रहा है। परंतु रात 9 बजे अपने घर के सामने एक गाड़ी को आया देख सभी चौंक गए। गाड़ी में पड़ा हुआ अरुण बुरी तरह से तड़प रहा था। अरुण के दोनों हाथों में इंसुलिन लगा हुआ था। भाई ने तुरंत एंबुलेंस बुलाकर अरुण को अस्‍पताल ले गया। इलाज के दौरान अरुण ने दमतोड़ दिया।

अरुण की मौत के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि डॉक्‍टर और शीला ने मिलकर अरुण को जहर को इंजेक्‍शन लगाया। इस कारण अरुण की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आरा: एक छात्रा ने छात्रावास में, तो दूसरी ने भाई से लड़ाई के बाद घर में आत्‍महत्‍या की

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here