कैमूर: छेड़छाड़ करने पर लड़की वालों ने की थी पिटाई, तीन को गोली से उड़ाया, चार घायल, उपद्रव

0
8
photo source: social media

कैमूर। बिहार के कैमूर में छेड़खानी करने वाले बारातियों की पिटाई के मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि तीन लोगों की जान चली गई और चार अन्‍य घायल हो गए। जिसके बाद गुस्‍साई भीड़ ने जमकर हंगामा किया और कई जगह आगजनी की। बाद में पुलिस ने मामला शांत करवाया। पुलिस ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर 5 हथियारों समेत बड़ी संख्‍या में कारतूस बरामद किए हैं।

photo source: social media

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार हरला गांव में 9 मार्च को सोनहन थाना इलाका स्थित बडकी कीर गांव से बारात आई थी। इस दौरान शराब के नशे में धुत पंकज साह और उसके साथियों ने गांव की लड़कियों से छेड़छाड़ की। जिससे नाराज होकर लड़की पक्ष के लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। शुक्रवार को लड़की का भाई भोला लड़के के यहां कलेवा लेकर पहुंचा था। पंकज और उसके भाई नीरज ने भोला की पिटाई कर दी। अपने रिश्‍तेदार की पिटाई से नाराज लोगों पंकज के घर पर हंगामा किया। किसी तरह मामला शांत करवाया गया। शनिवार सुबह दोनों पक्ष फिर एक दूसरे के सामने हो गए।

पंकज और नीरज के पिता छेदी और बिंदा साह का पूरा परिवार एक तरफ था तो गांव के कुछ लोग एक तरफ। इस दौरान पंकज ने हथियार निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी। जिससे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और 4 अन्‍य घायल हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों में गुस्‍सा भड़क गया और उन्‍होंने जमकर बवाल काटा। गुस्‍साए ग्रामीणों ने दो ट्रैक्टरों, एक मार्शल, तीन बाइकों, एक जनरेटर समेत छेदी साह की चावल मिल में भी आग लगा दी। गुस्‍साए लोगों ने छेदी साह के घर के सामने स्थित एक कंप्यूटर व किराने की दुकान में तोड़फोड़ की। इस दौरान वहां पर लूटपाट भी की गई। मौके की नजाकत को देखते हुए वहां पर भारी पलिस बल भेजा गया। जिसके बाद उपद्रव पर काबू पाया गया। पुलिस ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मृतकों में विजय खरवार और मुन्ना चौधरी शामिल हैं।

बिहारशरीफ: ट्रक ने तीन को रौंदा, गुस्‍साई भीड़ ने किया पुलिस पर पथराव

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here