मीनाक्षी लेखी के बाद अब सुशील मोदी राहुल गांधी के खिलाफ करेंगे केस, जानें पूरी बात

0
10

पटना : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों को लेकर अक्सर विवाद में आ जाते हैं. पिछले दिनों राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सुनवाई को तैयार होने के बाद राहुल गांधी ने उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया था, अब मोदी सरनेम वालों को उनके द्वारा बार-बार चोर कहा जाना मुद्दा बन गया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वे राहुल गांधी के उस बयान के खिलाफ केस करेंगे जिसमें उन्होंने कहा कि जितने चोर हैं सब मोदी हैं और उनका यही सरनेम है.

सुशील कुमार मोदी ने आज मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी के बयानों की कड़ी आलोचना की और पूछा कि क्या मोदी सरनेम होना अपराध है. उन्होंने कहा कि करोड़ों मोदी सरनेम वालों को चोर कह कर राहुल गांधी उनकी भावनाओं को आहत करते हैं, इसलिए मैं इस मामले को कोर्ट में लेकर जा रहा हूं.

उल्लेखनीय है कि राफेल डील को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चौकीदार चोर है नारा दिया है. राहुल गांधी अपनी जनसभाओं में यह कहते हैं ललित मोदी, नीरव मोदी जीतने भी चोर हैं सब मोदी हैं.

राहुल गांधी ने राफेल व मोदी पर क्या कहा था

पिछले दिनों दोबारा सुप्रीम कोर्ट एक याचिका पर राफेल मामले की सुनवाई के लिए तैयार हुआ था, जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैंने पहले ही कहा था देखिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा दिया कि इस सौदे में गड़बड़ी हुई है और प्रधानमंत्री ने यह कराया है. इसके बाद भाजपा सांसद व वकील मीनाक्षी लेखी इस मामले को कोर्ट में लेकर गयीं और अदालत की अमानना का मामला उठाया. इस मामले में कल सुनवाई हुई और फिर आगे सुनवाई होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here