मुजफ्फरपुर: शादी का भोज खाकर घर लौटे दो राजद नेताओं को गोली मारी, घायलावस्‍था में बाइक से पहुंचे अस्‍पताल

0
4
photo source: ANI

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने बृहस्‍पतिवार देर रात दो राजद नेताओं को गोली मार दी। गोली लगने से घायल राजद नेता बाइक पर ही किसी तरह से अस्‍पताल पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कांटी नगर पंचायत के वार्ड चार निवासी राजद नेता सुरेंद्र राय और उमाशंकर राय अपनी पार्टी के नेता नेता उमेश राय की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए बलहा गांव गए थे। दोनों शादी का भोज खाकर बृहस्‍पतिवार देर रात करीब 11 बजे बाइक से घर लौट रहे थे। इसी बीच कांटी थाना क्षेत्र के स्‍टेशन रोड पर शेरना पुल के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें घेरने का प्रयास किया। खतरा भांप कर सुरेंद्र ने बाइक बाइक की गति तेज कर दी। सुरेंद्र के ऐसा करते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिससे बाइक पर पीछे की ओर बैठे उमाशंकर राय को चार गोली लग गई। वहीं, सुरेंद्र को भी दो गोली लग गई। सुरेंद्र किसी तरह से वहां बाइक को भगाकर ले जाने में सफल हो गया। इसके बाद वह घायलावस्‍था में ही बाइक चलाकर कांटी पीएचसी पहुंचा। जहां पर दोनों प्राथमिक इलाज करने के बाद रेफर कर दिया गया। इसके बाद दोनों को बैरिया के मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उमाशंकर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सुरेंद्र और उमाशंकर को गोली लगने की खबर सुनने के बाद कई राजद नेता अस्‍पताल पहुंचे। कांटी के पूर्व प्रत्याशी परवेज आलम ने इसे चुनावी रंजिश का नतीजा बताया है। वहीं, उमाशंकर का पुत्र अजीत कांटी रैक पॉइंट ठेकेदारी से जुड़ा हुआ है, इसलिए पुलिस वर्चस्व के विवाद से भी इसे जोड़कर देख रही है। उधर, डीएसपी मुकुल रंजन के अनुसार दोनों की हालत स्थिर है और मामले की जांच जारी है।

गया: जबरदस्‍ती जंगल में ले जाकर 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, गला दबाकर की मारने की कोशिश

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here