मोतिहारी: भूमि विवाद में प्रधानाध्यापिका को गोली मारी

0
5
demo photo

मोतिहारी। बिहार के मोतीहारी में भूमि विवाद के चलते बाइक सवार अपराधियों ने एक प्रधानाध्‍यापिका को गोली मार दी। घायल प्रधानाध्‍यापिका को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार विंदवलिया के कुर्मीटोला स्थित नवसृजित प्राथमिकी विद्यालय की प्रधानाध्यापिका उर्मिला कुंवर शनिवार सुबह स्‍कूल जा रही थीं। वह पैदल ही स्‍कूल की तरफ जा रही थीं। प्रधानाध्‍यापिका जब गोविंदगंज थाना क्षेत्र के बरई टोला के पास पहुंची तो बाइक सवार अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी। घायल प्रधानाध्‍यापिका को अस्‍पताल ले जाया गया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उन्‍हें मोतीहारी रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डीएसपी ने पूरे मामले की जानकारी ली।

हरसिद्धि थाने के पकड़िया गांव में उर्मिला कुंवर की शादी हुई थी। उर्मिला बरई टोला स्थित मायके में रह रही थी और यहीं से स्‍कूल जाती थी। उर्मिला ने अपनी बहन की पुत्री को गोद ले रखा है। उर्मिला ने उसकी शादी मई महीने में तय कर रखी है। उसकी शादी के लिए वह अपने हिस्‍से की जमीन बेचना चाहती थी, जिसे लेकर उसका ससुराल वालों के साथ विवाद चल रहा है। उर्मिला को गोली मारने का कारण भी ये विवाद माना जा रहा है।

कैमूर: छेड़छाड़ करने पर लड़की वालों ने की थी पिटाई, तीन को गोली से उड़ाया, चार घायल, उपद्रव

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here