वाल्मीकिनगर लोकसभा: जदयू खाते में सीट जाने से भाजपा कार्यकर्ता खफा, दिए इस्‍तीफे

0
7

वाल्मीकिनगर। वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट जदयू के खाते में जाने से यहां के भाजपा कार्यकर्ता बुरी तरह से खफा हो गए हैं। पार्टी में विरोध का बिगुल फूंकते हुए 15 मंडल अध्‍यक्षों समेत पूरी कमेटी ने भाजपा से इस्‍तीफा दे दिया। उन्‍होंने ये इस्‍तीफा भाजपा के जिलाध्‍यक्ष को सौंपा।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लोकसभा प्रत्‍याशियों के ऐलान के साथ ही भाजपा में विरोध के स्‍वर उठने शुरू हो गए। चंपारण से वाल्‍मीकिनगर लोकसभा सीट जदयू के खाते में गई है। जिससे यहां के स्‍थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में मुखर विरोध देखा जा रहा है। यहां से भाजपा के सतीश चंद्र दुबे वर्तमान सांसद हैं। भाजपा के खाते में ये सीट नहीं आने से सिकटा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी देखी जा रही है। नरकटियागंज के सभी मंडल अध्यक्षों समेत पूरी कमेटी ने भाजपा जिलाध्यक्ष गंगा पाण्डेय को अपना त्यागपत्र सौंपते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्‍तीफा सौंप दिया।

कार्यकर्ताओं को आरोप है कि शीर्ष नेतृत्‍व ने वर्तमान सांसद सतीश चंद्र दुबे को टिकट से वंचित कर हमारी उपेक्षा की है। उन्‍होंने चेतावनी दी कि इसका खामिजाया पार्टी को चुनाव के दौरान उठाना पड़ेगा। मंडल अध्‍यक्षों ने सांसद सतीश चंद्र के प्रति अपना समर्पण दिखाया। उन्‍होंने कहा कि जदयू के खाते में ये सीट जाने से कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा है।

प्रशांत किशोर पर लोकसभा चुनाव के पहले जदयू गिरा सकता है गाज!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here