सिवान: शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या के गवाह श्यामबाबू का दिनदहाड़े भेजा उड़ाया

0
52
photo source: social media

सिवान। बिहार के सिवान में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने राजद नेता मोहम्‍मद शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या के गवाह श्यामबाबू के सिर में गोली मार कर हत्‍या कर दी। बुरी तरह से घायल श्‍याम बाबू को सदर अस्‍पताल ले जाया गया। श्‍याम बाबू ने अस्‍पताल के रास्‍ते में दम तोड़ दिया। वारदात के बाद क्षेत्र में दशहत फैल गई। आसपास की दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गई। वहीं, अस्‍पताल में बढ़ती भीड़ को देखते हुए उसे पुलिस छावनी में बदल दिया गया। श्‍याम बाबू पर इससे पहले भी दो बार जानलेवा हमला किया गया था। जिसमें वह बाल-बाल बच गया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सिवान नगर थाने के सबसे व्यस्तम रामराज्य मोड़ निवासी लालू बाबू का पुत्र श्याम बाबू उर्फ जावेद रालोसपा जिला महासचिव के भाई और राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या का गवाह था। श्‍याम बाबू की हत्‍या करीब शाम पांच के करीब की गई। उस समय आसपास के सभी लोग नमाज पढ़ने गए थे। श्याम बाबू स्नान के बाद कमर में तौली लपेट कर अपनी दुकान पर बैठा था। तभी आपाची पर सवार अपराधी वहां पहुंचे और उस पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। पहली तीन गोलियां तो श्याम बाबू को नहीं लगी। परंतु चौथी गोली श्याम बाबू के सिर में लगी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और गंभीर रूप से घायल श्याम बाबू को सदर अस्पताल ले गए। श्‍याम बाबू की अस्‍पताल के रास्‍ते में ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही एएसपी कांतेश कुमार मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी वारदात की जानकारी ली। अस्‍पताल में बढ़ती भीड़ को देखते हुए सदर अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। नगर इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित, मुफस्सिल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार और महादेवा ओपी प्रभारी पंकज कुमार ठाकुर भी सदर अस्‍पताल पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खगड़िया: बहन की शादी का तिलक चढ़ाकर लौट रहे दो भाइयों को गोली मारी, एक की मौत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here