फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर

0
7

मुजफ्फरपुर। फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर किया गया है। इसमें अभिनेता अनुपम खेर, अक्षय खन्ना और निर्माता-निर्देशक समेत फिल्म से जुड़े कुल 14 लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर हुआ है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी है।

अधिवक्ता ओझा का कहना है कि उन्होंने टीवी व यूट्यूब पर ‘एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म का प्रचार देखा। इसमें काफी दृश्य ऐसे हैं, जिन्हें देश की सुरक्षा को लेकर गलत तरीके से पेश किया गया है। साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की छवि के साथ ही देश की भी छवि बिगाड़ने एवं प्रतिष्ठा हनन का कार्य किया गया है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, लालू प्रसाद यादव, सुषमा स्वराज, लालकृष्ण आडवाणी, मायावती, स्व. पीवी नरसिम्हा राव, स्व. अटल बिहारी बाजपेयी समेत कई नेताओं के नाम के साथ फिल्मांकन कर मजाक व मखौल बनाने का कार्य देख कर वह मर्माहत हैं। अधिवक्ता ने कोर्ट से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

फिल्म को लेकर हो रहे विवाद पर अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है। सेंसर बोर्ड से भी इसको हरी झंडी मिल गई है।

गौरतलब है कि कांग्रेस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी सवाल खड़े कर रही है।  पार्टी का आरोप है कि केंद्र सरकार लोकसभा चुनाव में फायदा लेने के लिए फिल्म को अभी रिलीज कर रही है। वही, बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिल्म को बीजेपी द्वारा स्पॉन्सर्ड बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here