सेविका बहाली के दौरान पूर्व मुखिया समर्थकों का महिला पर्यवेक्षिका से मारपीट

0
5

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के उत्क्रमित उच्च विद्यालाय में सेविका बहाली के दौरान पूर्व मुखिया समर्थकों और पर्यवेक्षिका के बीच हाथापाई हो गई।

सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद महिला पर्यवेक्षिका शशिकला देवी को बचाया। वही, महिला पर्यवेक्षिका ने कहा कि पश्चिमी मधुबनी पंचायत के मुरली गांव में जिला मुख्यालय के निर्देशानुसार आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका बहाली के लिए आम सभा कराने गई थी।

लोगों का कहना है कि आम सभा के दौरान ही पूर्व मुखिया और उसके समर्थकों ने गलत प्रमाणपत्र वाले अभ्यर्थी की बहाली को लेकर दबाब बनाया, लेकिन महिला पर्यवेक्षिका ने पूर्व मुखिया के समर्थकों के दबाब को नजरअंदाज कर दूसरे अभ्यर्थी का चयन कर लिया। जिससे पूर्व मुखिया के समर्थक आपे से बाहर हो गए और अपने अभ्यार्थी की बहाली नहीं होने पर महिला पर्यवेक्षिका के साथ मारपीट की।

आम सभा स्थल से कार्यालय पहुंचने पर पूर्व मुखिया और समर्थकों ने महिला पर्यवेक्षिका को उनके कार्यालय में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर महिला पर्यवेक्षिका को बचाया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here