दरभंगा: चाय की दुकान पर बैठे लोगों पर तबाड़तोड़ फायरिंग, दो बुजुर्ग भाइयों की मौत, गुस्‍साए भीड़ ने की तोड़फोड़

0
8
demo photo

दरभंगा। बिहार के दरभंगा में जमीनी विवाद में दो लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया, जबकि एक अन्य को घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया। पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बहादुरपुर के बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने तारालाही गांव के लोहसारी चौक पर मंगलवार शाम चाय की दुकान पर बैठे लोगों पर तड़ातड़ गोलियों की बौछार कर दी है। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। घायलों को डीएमसीएच ले जाया गया। जहां पर 60 वर्षीय बैजू यादव व 65 वर्षीय परीक्षण यादव ने दमतोड़ दिया। दोनों हकरु यादव के पुत्र थे। जांघ में गोली लगने से घायल राजकुमार यादव का इलाज चल रहा है। अपराधियों के निशाने पर राजकुमार यादव था। वारदात के बाद बाइक सवार डीलाही गांव की भाग गए। गोलीकांड के बाद क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। जिसके बाद गुस्‍साए लोगों ने लोहसारी चौक पर स्थित गोपी रमण यादव की गिट्टी-बालू की एक दुकान में तोड़फोड़ कर दी। जिससे वहां बैठे लोग लोग जान बचाकर भाग खड़े हुए। मामले की गंभीरता देखते हुए सिटी एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

बताया जा रहा है कि 23 अक्‍टूबर को गांव के निकट दरभंगा-समस्तीपुर रोड पर बालू-गिट्टी व्यवसायी सुनील सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस हत्‍याकांड में गांव के कुछ लोगों का नाम सामने आया था। इस मामले में महेंद्र यादव का पुत्र राजकुमार यादव 15 दिन पहले जेल से रिहा होकर गांव पहुंचा था। राजकुमार सोमवार शाम में चाय दुकान पर बैठा था। घटना से हत्याकांड में तारालाही गांव के स्व. सुनील सिंह के भाई रवि सिंह, नंदकिशोर यादव के पुत्र विक्रम कुमार एवं गोलू कुमार की संलिप्तता सामने आ रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापे मार रही है।

सीतामढ़ी: दहेज लोभियों ने मुजफ्फरपुर की बेटी का गला घोंटा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here