भागलपुर: देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध का शक, पति ने दोनों को गोली मारी, भाई की मौत

0
13
demo photo

नाथनगर। बिहार के भागलपुर में एक पति ने देवर-भाभी के रिश्‍तों पर शक करते हुए दोनों को गोली मार दी। जिसमें उसके भाई की मौके पर मौत हो गई, जबकि पत्‍नी को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्‍तौल और छह खोखा भी बरामद किया है।

मामला मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर अनुसूचित जाति टोला का है। यहां के निवासी घनश्याम दास को अपनी 38 वर्षीय पत्‍नी बिंदु देवी और भाई निर्मल दास के बीच अवैध संबंधों को लेकर शक था। 2006 के पंचवर्षीय चुनाव में बिंदु देवी वार्ड सदस्य भी रह चुकी है। धनश्‍याम दास बेरोजगार था, इसलिए बिंदु बच्‍चों के साथ अपने मायके जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खीरीबांध में रहती थी। इसलिए धनश्‍याम भी अपने ससुराल में ही रहने लगा था। बीच-बीच में वह नूरपुर आता जाता था।

धनश्‍याम ने तीन दिन पहले ही बिंदु को आधारकार्ड बनवाने के नाम पर नूरपुर बुलाया था। बृहस्‍पतिवार को वे सभी रामपुर यज्ञ देखने गए थे। रात में धनश्‍याम दास ने बिंदु और निर्मल दास को गोली मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने धनश्‍याम दास को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

गोपालपुर: विवादित भूमि को लेकर चलीं धड़ाधड़ गोलियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here